
नेटवर्क सेवा की निगरानी करने वाली वेबसाइट डाउन डिटेक्टर के अनुसार एयरटेल नेटवर्क के बारे में शिकायतें दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे शुरू हुईं और लगभग एक घंटे बाद उच्चतम स्तर पर पहुंच गईं। सोशल मीडिया पर एयरटेल के ग्राहक सेवा मंच- 'एयरटेल केयर्स' ने पोस्ट किया, हम इस समय नेटवर्क में व्यवधान का सामना कर रहे हैं, हमारी टीम इस समस्या का समाधान करने और सेवाओं को तुरंत बहाल करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है। असुविधा के लिए हमें खेद है।
ALSO READ: AI का कमाल, Airtel ने 43 दिनों में 10.6 करोड़ से अधिक ग्राहकों को Online Fraud से बचाया
सेवाओं में समस्याओं की शिकायत करने वाले कई एयरटेल ग्राहकों को एयरटेल केयर्स से भी यही जवाब मिला। एयरटेल के एक प्रवक्ता ने संपर्क करने पर कहा, दिल्ली-एनसीआर के हमारे ग्राहकों को पिछले एक घंटे से वॉयस कॉल करने में कुछ समस्याएं आ रही हैं।
ALSO READ: Airtel का एलन मस्क की SpaceX से क्या हुआ करार और कैसे होगा यूजर्स का फायदा
प्रवक्ता ने कहा, समस्या का एक बड़ा हिस्सा पहले ही हल हो चुका है और हमारे इंजीनियर इसे पूरी तरह से ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं। हमें किसी भी असुविधा के लिए अत्यधिक खेद है। दिल्ली सर्कल में एयरटेल के 1.9 करोड़ से ज्यादा मोबाइल ग्राहक हैं। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour
from टेक्नोलॉजी https://ift.tt/wuDtR0Q

