फाइनल देखने के लिए जियो सिनेमा पर लाइव 3.2 करोड़ से ज्यादा लोग जुड़े और कंपनी ने एक बड़ा नंबर लाइव व्यूअरशिप के मामले में रिकॉर्ड बनाया।
जियो सिनेमा के पीछे इंग्जेमेट का यह भी कारण था कि इसे 12 भाषाओं मे दर्शकों के सामने पेश किया गया था। इसमें 4K सहित 17 फीड्स थे।
इससे प्रसारण के दौरान दर्शक एआर-वीआर और 360 डिग्री व्यूइंग के साथ मैच को हर कोण से देख सकते हैं। प्रति मैच के दौरान इस प्लेटफार्म पर दर्शक ने औसतन 60 मिनट बिताए। Edited By : Sudhir Sharma
from टेक्नोलॉजी https://ift.tt/uspx8U1